Baby Hamburger Viral Video: एक मां ने 6 महीने के बच्चें को बेरहमी से मारा, Watch Video!

Baby Hamburger Viral Video: वैसे तो हमें इंटरनेट पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते हुए देखने को मिलता है। सोशल मीडिया के जमाने में वायरल वीडियो के रूप में देखना कुछ भी संभव है। इन दोनों एक ऐसा ही मसला इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन दिनों इंटरनेट पर Hamburger Viral Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा सर्च कर रहे हैं, और इसे देखना चाह रहे हैं।

खासकर यह वीडियो रेडिट और टिकटोक जैसे प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रहा है। जहां इसमें गर्म चर्चा और सामान्य आक्रोश पैदा किया है, हालांकि इस वीडियो ने शीघ्र की ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता हासिल कर ली है।यह वीडियो पूरे विश्व स्तर पर वायरल हो रहा है। यदि आपने अभी तक इस वायरल वीडियो को नहीं देखा है, तो इसमें एक पागल मां की कहानी है, जिसने अपने अपने 6 महीने के बच्चे को माइक्रोवेव ओवन में डालकर मार डाला आपको बता दूं कि इस वक्त इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। यदि आप भी इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल से जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे चलिए बिना किसी देरी के आज का यह आर्टिकल शुरू करते हैं।

Baby Hamburger Viral Video

इस वायरल वीडियो में एक 28 वर्षीय महिला जिनका नाम एम्मा है। यह महिला एक बच्चे की उम्मीद कर रही है, तो वह बहुत खुश हुई और उसने अपने प्यारे पति को बताया कि वह भी खुश हो गया, क्योंकि वह तब से एक नए साथी की प्रतीक्षा कर रहे थे। जब से उनकी शादी हुई आपको बता दें कि यह घटना अमेरिका के वाशिंगटन के सिएटल में घटी। यहां एक पागल मां ने अपने 6 महीने बच्चे को सीधा माइक्रोवेव ओवन में डाल दिया, जिससे बच्चे की अजीब तरीके से मौत हो गई।

Baby Hamburger Viral Video

वायरल विडियो की सच्चाई

आपको बता दूं कि यह महिला जब से शादी की थी, इन्हें कोई बच्चा नहीं हो रहा था। यह अपने आप से एक बच्चे की उम्मीद कर रही थी। सब कुछ ठीक चल रहा था, गर्भावस्था की यात्रा पूरी तरह से मनोरंजन वाली थी। बच्चों का जन्म सही समय पर हुआ। लिंग का खुलासा अद्भुत था, और बच्चे का जन्म काफी उच्चतम स्तर पर हुआ था। दंपति के साथ-साथ उनके परिवार और दोस्तों को गर्भावस्था के दौरान हर छोटी घटना पसंद आई हालांकि बच्चों के आने के बाद सब कुछ खत्म हो गया।

एम्मा ने किसी भी नई मां की तरह बहुत काम किया था, जब से उसे पता चला कि वह गर्भवती है। उसने अपनी नवजात बच्चे के लिए सब कुछ तैयार किया था, लेकिन बच्चों के जन्म के बाद कुछ भी नहीं कर रही थी। क्योंकि वह कुछ भी बर्दाश्त नहीं कर सकती थी। उसके चारों ओर सब कुछ एक सपने जैसा लग रहा था, बच्चों की किलकारी सदैव इसकी रगों में गूंजती रहती थी और स्तनपान कराना संकट के समान कष्टकारी था, कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा था, लेकिन कुछ बुरा भी नहीं हो रहा था।

6 महीने के मासूम का किया कत्ल

उसे महिला के लिए एक और भयानक दिन था, जब उसने अपने छोटे 6 महीने के बच्चे को माइक्रोवेव ओवन में डाल दिया। उसे मिनट के बाद उसे मरते हुए देखना उसके लिए दुख अपराध बोध और सर्वे की बात थी। जब बच्चा भी वही था, तो उसे पति को बुलाने के अलावा कुछ भी नहीं सोचता था। जैसे ही जो घर पहुंचा उसने अपनी पत्नी को फर्श पर खड़ा हुआ और रोते हुए देखा और उसे पता चला कि उसके और बच्चे के साथ कुछ गलत हुआ है। उसने बच्चे को ढूंढना शुरू किया, लेकिन वह किसी कमरे में नहीं मिला उसने एम्मा से पूछने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला वह बिना रुके उससे पूछता रहा लेकिन एम्मा का गला बंद हो गया था।

इसलिए वह कुछ नहीं कर सकी। बाद में उसने ओवन की और उंगली उठाई जिसे तुरंत किचेन में जाकर ओवन को बंद कर दिया और उसे खोल दिया। उसे पल जो दिल टूट गया था, उसके पास दुख के अलावा कुछ नहीं था, क्योंकि बच्चा अब नहीं रहा।

READ MORE: ‘इश्कबाज’ फेम सुरभि जल्द करेंगी शादी! 13 साल की डेटिंग के बाद सात फेरे?

Leave a comment