Badmer MLA Viral Video: इस नेता का लीक हुआ प्राईवेट MMS, Watch Video!

Badamer MLA Viral Video: इंटरनेट पर इन दिनों अश्लील वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आए दिन हम किसी न किसी फेमस नेता या फिर अभिनेता का अश्लील वीडियो वायरल होते हुए देखते हैं। इन दिनों राजस्थान का एक मामला इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कथित तौर पर पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन की अश्लील वीडियो एक सीडी के दो वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें सामूहिक बलात्कार सेक्स टॉर्जच ब्लैकमेलिंग और मनी लांड्रिंग के आरोप के जटिल जल से जुड़े एक पुराना मामला में नया मोड़ आ गया है।

फिल्हल यह मामला इंटरनेट पर काफी तेजी से सुर्खियों में है, इस नेता का चर्चा हो रहा है। लोग इस वीडियो के बारे में काफी ज्यादा जानना चाह रहे हैं, कि पूरा मामला क्या है?क्या सच्चाई है यदि आप भी जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Badmer MLA Viral Video
Badmer MLA Viral Video

Badmer MLA Viral Video

दोस्तों इन दिनों इंटरनेट पर एक सेक्स कांड से जुड़ा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है, कि इस वीडियो में दिख रहा शख्स राजस्थान के बारमेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन है। वीडियो में नेताजी एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो महिलाओं के तरफ से बनाया गया है, नेताजी के कमरे में एंट्री करने से पहले ही एक महिला अलमारी की छुप कर अपने मोबाइल कैमरा चालू कर के रख देती है, जिसमें यह पूरा घटनाक्रम कैद हो जाता है।

Badmer MLA Viral Video

आपको बता दूं कि राजस्थान की पिछली सरकार में मेवाराम जैन एक जाने माने कांग्रेसी नेता थे। नेता के कई सारे अश्लील वीडियो और स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब 20 नवंबर को एक महिला ने नजदीकी थाने में इस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी फायर में कांग्रेस के नौ नेता सहित कई और भी लोग शामिल हैं।

मेवाराम जैन की होगी गिरफ्तारी

इस दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला को मेडिकल करवाया था और पीड़िता के बयान भी दर्ज किए थे। मेवाराम जैन ने इस मामले में कोर्ट की शरण ली थी। इसके बाद हाईकोर्ट ने राहत देते हुए 25 जनवरी तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। जांच में सहयोग करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

इस महिला का आरोप है, कि जैन और उसके साथ ही रामस्वरूप आचार्य ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, और उसकी 15 साल की नाबालिक बेटी के साथ अश्लील हरकत की महिला की शिकायत पर मेवाराम जैन और आईपीएस आनंद सिंह राजपुरोहित समेत 9 लोग के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।

READ MORE: Don 3 Emraan Hashmi News: क्या सच में Don 3 में हुई इमरान हाशमी की एंट्री? रणवीर में सिंह को टक्कर देंगे इमरान हाशमी!

Leave a comment