Mahindra Thar Viral Video: इस बच्चे के हाथ में थमा दी महिंद्रा थार की स्टीयरिंग, फिर जो हुआ…

Mahindra Thar Viral Video: इंटरनेट पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होते रहता है। यदि आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते होंगे तो आपने अक्सर शॉट्स के माध्यम से कुछ न कुछ वायरल घटना को जरूर होते हुए देखा होगा। जो कि निजी जिंदगी में हमें काफी सोच में डाल देती है। एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लापरवाह पिता अपने छोटे से बच्चे को महिंद्रा थार की स्टीयरिंग थमा देता है।

वीडियो देख लोग काफी ज्यादा नाराज हैं, इस वीडियो को देख आप भी शायद नाराज हो जाए। आपको बता दूं कि यह चौका देने वाला वीडियो बेंगलुरु शहर की है। यदि आप भी इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल से जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Mahindra Thar Viral Video

दरअसल इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक शख्स ने बीच सड़क पर अपने बच्चों को महिंद्रा थार के स्टीयरिंग पकड़ा दी। वायरल हो रहे वीडियो को एक पत्रकार ने रिकॉर्ड किया है, सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को बेंगलुरु पुलिस और ट्रैफिक पुलिस प्रमुख को भी टैग किया गया है।

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया एमजी रोड मेट्रो स्टेशन के पास ट्रैफिक उल्लंघन हुआ है। एक बच्चा कार चला रहा है, कार का नंबर भी शेयर कर रहा हूं, जैसे ही पोस्ट शेयर किया गया इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो देख पुलिस हरकत में आ गई इसके साथ ही गाड़ी के मालिक पर कार्रवाई भी की गई पुलिस ने गाड़ी को फिलहाल जब्त कर लिया है।

Mahindra Thar Viral Video: आप भी हो जाएंगे नाराज

वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कि किस तरह एक पिता ने अपने बच्चों को गाड़ी के स्टीयरिंग उसके हाथ में पकड़ा दी है। गाड़ी चलाते समय बच्चों के हाथ में साफ देखी जा सकती है, वायरल हुआ यह वीडियो काफी दंग कर देने वाला है। अक्सर ऐसी लापरवाही के कारण कोई बड़ा हादसा हो सकता है, वीडियो देखकर लोग काफी ट्रॉल भी कर रहे हैं।

लोगों का रिएक्शन

जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा इस पर लोगों का काफी जबरदस्त रिएक्शन आने लगा। इस वीडियो को देख लो काफी ज्यादा भड़के हुए हैं। कई लोग उसे पिता को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। इसे देख की यूजर लिखा गाड़ी नहीं चल रहा था बल्कि अपने पिता की गोद में था, और स्टेरिंग को बस पकड़ रहा था। जिनके बच्चे हैं वह समझ सकते हैं कि वहां क्या हो रहा था? दूसरे शख्स ने लिखा ऐसे लोगों पर क्रिमिनल एक्शन होना चाहिए पेरेंट्स को तो डॉक्टर के पास जाना चाहिए. वही अन्य यूज़र ने लिखा कि यह कॉमन सेंस की बात है, बच्चे का पैर क्लच और ब्रेक पर नहीं पहुंच सकता। उसने सिर्फ स्टीयरिंग पकड़ रखी थी जो कॉमन है।

READ MORE: Who is Suchana Seth: जानिए कौन है सूचना सेठ? जिस पर है अपने 4 साल बच्चे को मारने का आरोप!

Leave a comment