Manoj Bajpayee Daughter On The Archies: मनोज बाजपेयी की बेटी ने सुहाना खान की फिल्म पर कह दी यह बड़ी बात !

Manoj Bajpayee Daughter On The Archies: हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में आपका स्वागत है. आज के इस आर्टिकल में हम मनोज बाजपेई की बेटी के द्वारा दिए हुए एक बयान (Manoj Bajpayee Daughter On The Archies) के बारे में बात करने जा रहे हैं. हाल ही में मनोज बाजपेई ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़ी हुई एक बड़ी बात लोगों के सामने रखी है. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मेरी बेटी ने इस फिल्म पर एक प्रतिक्रिया दी है. आपको बता दे की हाल ही में सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज रिलीज हुई है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. रिलीज से पहले ही इस फिल्म की काफी हाइप थी.

इस फिल्म में हम एक से बढ़कर एक स्टार किड्स देख सकते हैं. लोगों ने इस फिल्म की काफी आलोचना की. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो फिल्म को अच्छा बता रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. जोया अख्तर एक बेहतरीन डायरेक्टर है. इन्होंने अब तक एक से बढ़कर एक फिल्में डायरेक्ट की है. कई लोग ऐसे भी हैं जो उनके द्वारा डायरेक्ट किए गए आर्चीज की काफी आलोचना कर रहे हैं. उनका यह भी कहना है कि आखिर ऐसी बेहतरीन डायरेक्टर इतनी बड़ी भूल कैसे कर सकती हैं.

Manoj Bajpayee Daughter On The Archies

हाल ही में मनोज बाजपेई मीडिया के लिए एक इंटरव्यू दे रहे थे. एक इंटरव्यू में इन्होंने यह बयान लोगों के समक्ष रखा. इन्होंने इंटरव्यू में कहा कि शाहरुख खान की बेटी की फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म पर मेरी बेटी ने एक प्रतिक्रिया (Manoj Bajpayee Daughter On The Archies) दी है. जब मैंने उससे पूछा कि क्या तुम्हें यह फिल्म पसंद है, तो उसने कहा यह ओके है. इसका मतलब मैं समझ गया है कि उसे यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. यह फिल्म देखने के बाद मैंने अपनी बेटी से कहा कि आपको यह फिल्म क्यों नहीं पसंद आई तो उसने कुछ खास प्रतिक्रिया (Manoj Bajpayee Daughter On The Archies) नहीं दी.

Manoj Bajpayee Daughter On The Archies
Manoj Bajpayee Daughter On The Archies

मनोज बाजपेई ने कहा मैं फिल्म से जुड़ नहीं पाया

मनोज बाजपेई का ऐसा कहना था कि मैंने बचपन से किसी भी प्रकार की इंग्लिश नॉवेल नहीं पढ़ी है. मेरा बचपन हिंदी भाषी समाज में बीता है. जहां हम हिंदी की प्रसिद्ध कविताएं और नाटकों को पढ़ा करते थे. मैंने बचपन में राम बलराम और मोटू पतलू जैसी कहानी पढ़ी है. यह मेरे लिए काफी नया अनुभव था. आर्चीज एक इंग्लिश बेस्ट नॉवेल पर है. इसीलिए शायद मैं इस फिल्म से उतना जुड़ नहीं पाया.

बेटी ने लगाई मनोज को फटकार

इंटरव्यू में आगे वह यह भी कहते हैं कि मैं अपनी बेटी को हमेशा बोलता रहता हूं कि तुम इंग्लिश के बजाय हिंदी में बात किया करो. हिंदी हमारी राजकाज की भाषा है और मैं हिंदी को काफी पसंद करता हूं. इसीलिए मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी भी हिंदी में बात करें लेकिन इस पर मेरी बेटी ने मुझे फटकार लगा दिया.

द आर्चीज को मिल रही नकारात्मक प्रतिक्रिया

द आर्चीज को बड़े ही जोरों शोरों के साथ रिलीज किया गया है. इस फिल्म के रिलीज से पहले ही इसका खूब प्रचार प्रसार किया गया था. लेकिन रिलीज के बाद इसके हाथ काफी निराशा लगी है. फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी. लेकिन यह फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने में पूर्ण रूप असक्षम हुआ है. इस फिल्म को क्रिटिक्स भी काफी नकारात्मक रिव्यू दे रहे हैं. इस पर कई तरीके की मीम्स भी बन रहे हैं. यह पहली फिल्म थी जिसके लिए जोया अख्तर को इतना आलोचना झेलने पड़ रहा है

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ khabarfactory24.com पर !

Read More-

Rubina Dilaik Twin Babies: रुबिना दिलैक ने शेयर की जुड़वां बच्चियों की पहली फोटो; फैन्स को बच्चों के नाम भी बताए गए

Allu Arjun In Atlee Kumar Movie:एटली कुमार की फिल्म में तहलका मचाने आ रहे अल्लू अर्जुन !

नमस्ते, मेरा नाम Sarvesh है और मे UP से हूँ। मैंने 2022 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी। मेरी पहली वेबसाइट क्रिप्टो करेंसी से संबंधित था| बचपन से ही मुझे गाड़ियों के प्रति बहुत शौक है, और यही मेरा पैशन भी है। अब, Khabarfactory24.com की सहायता से, मैं आप तक कार जगत से संबंधित हर ख़बर को सरल तरीके से पहुंचाने के लिए तैयार हूँ। धन्यवाद

Leave a comment