Pawan Singh Akshara Singh Controversy: अक्षरा सिंह पवन सिंह के बच्चे की बनने वाली थी मां? अभिनेत्री उठाया इस पर्दे पर से राज!

Pawan Singh Akshara Singh Controversy: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह का बोलबाला था. यह दोनों जोड़ी को लोग इतना ज्यादा पसंद करते थे, कि उनके नाम मात्र से फिल्म और गाना हिट हो जाता था. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते थे। बड़े पर्दे पर इन दोनों की केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद की जाती थी, इन्होंने साथ में कई सारे फिल्म और गाने में काम भी किया जो कि दर्शकों के दिलों पर आज भी राज करता है।

एक समय ऐसा आया जब जोड़ी के बीच दरार पैदा हुआ। अब यह दोनों बिल्कुल अलग हो चुके हैं। एक दूसरे का चेहरा तक देखने से इंकार करते है। खबरें ऐसी थी कि यह दोनों जोड़ी एक रिलेशनशिप में थे और अक्षरा सिंह पवन सिंह को अपना दिल दे बैठी थी। हालांकि अक्षरा सिंह अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से चुप्पी बनाए रहती थी, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बड़े आरोप आप का जवाब दिया है। असल में अक्षरा सिंह पर पवन सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया था, कि एक्ट्रेस के शादीशुदा होने के बावजूद वह उनके साथ रिश्ते में थी इतना ही नहीं पवन के बच्चे की मां भी बनने वाली थी। अक्षरा सिंह लेकिन उन्होंने पवन सिंह का बच्चा गिरा दिया और उसे दुनिया में नहीं आने दिया इसका जवाब अक्षरा सिंह ने दिया है, जो कि आगे जानेंगे।

पवन सिंह की पत्नी ने लगाया बड़े आरोप

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं यह कहती हूं कि उनकी वाइफ ने कहा तो लेकिन मुझे इस पर बारे में बोलना चाहिए या नहीं यह एक लड़की की बात है। मैं चुप थी, क्योंकि यह एक लड़की की बात है। अब मैं इन बातों को रखती हूं कि जब यह बात हुई थी. उसके कुछ दिन पहले मुझे कॉल आया था कि आप मेरे लिए गवाही देंगे क्या? यह बात कॉल पर ज्योति सिंह पवन सिंह की पत्नी ने मुझे कहती है। जब हमारी बात हुई थी, और वह रो-रोकर अपने साथ हुई बातों को मुझे बताती थी। मैं इस चीज को फील कर सकती हूं, कि वह दर्द मैं झेल हुआ है। मुझे संवेदना उसे रही है, यह सच है कि उसने अपने बातें मुझे शेयर की थी।

Pawan Singh Akshara Singh Controversy

अक्षरा ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि यह कॉल रिकॉर्डिंग कहां से वायरल हुआ पता नहीं। उस वक्त मेरे फोन में रिकॉर्डिंग थी, लेकिन उस वक्त जो मुझ पर इसे वायरल करने के इल्जाम लगे इससे मेरा लेना-देना नहीं था। मैं जब दूर-दूर तक आप दोनों की कहानी में हो ही नहीं जब आप आए मेरा कोई लेना-देना नहीं था।ज्योति ने मुझे बताया था कि मुझे उनके साथ जो भी बर्ताव किया जाता था।

बहुत सारी लड़कियां आती थी, घर में वह सारी बातें मुझे जिक्र कर रही थी। वह वायरल भी हुआ था. उसके बाद में अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही थी. मुझे भी अपना घर देखना है। मैं भी अपने सपने लेकर आई हूं मुझे उसमें लगी थी 2018 के बाद मुझे किसी से मतलब नहीं ज्योति सिंह से भी नहीं पवन सिंह से भी नहीं कोई आए मुझसे मिलने खुली बड़ों से उसका स्वागत है। मैं वैसी हूं भी जो आएगा उनका स्वागत है, जो नहीं आएगा नमस्ते भैया।

प्रेगनेंसी के आरोप में पहुंचा कष्ट

अक्षरा सिंह का कहना है कि प्रेगनेंसी वाले आप से उन्हें कष्ट हुआ था। उन्होंने कहा मुझे बहुत कष्ट हुआ इसलिए कि आपको तकलीफ है। मैं मान रही हूं आपको इन चीजों से उभरना है। आपको न्याय चाहिए लेकिन अपने न्याय के लिए आप किसी लड़की को जलील करें तो यह कहां सही है? मुझे लगता है, कि उनके पास मेरे बारे में तो कोई और भी रिकॉर्डिंग नहीं होगी। मेरी एक बात को मिसयूज किया ही गया था। इस बात में कोई सच्चाई नहीं थी. इन बातों को करना भी उचित नहीं है. आगे बढ़ चुकी लड़की को अगर आप यही सवाल पूछ कर पीछे ढके गए लेंगे तो आप क्या चाहते हैं? लड़की को मारना चाहते हैं, और मेरे लिए क्या है? मुझे सुसाइड कर लूं।

READ MORE: Sonu Sood DeepFake Video: अभिनेता सोनू सूद हुए डीप फेक का शिकार, अपराधियों ने घरवालों से मांगे फिरौती!

Leave a comment