Tata Group Lakshadweep Plan: लक्षद्वीप में बढ़ेगा अब टूरिज्म, टाटा ग्रुप ने किया लक्षद्वीप को लेकर बड़ा ऐलान!

Tata Group Lakshadweep Plan: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लक्षद्वीप के दौरे पर गए थे, जहा से उन्होंने अपनी वीडियो लक्षद्वीप के सुंदर आइलैंड में घूमते हुए अपने सोशल मीडिया पर सांझी की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोग लक्षद्वीप को मालदीव के साथ कंपेयर करने लग गए थे।

जिसके बीच में मालदीव सरकार के कई मंत्रियों ने सोशल मीडिया पर प्रधान मंत्री मोदी के लिए गलत शब्द इस्तमाल किए थे, जिसके बाद सभी भारतीय लोगो ने मालदीव को Boycott करने का ट्रेंड शुरू कर दिया था। जिसके बाद मालदीव के टूरिज्म सेक्टर में बहुत नुकसान पहुंचा हैं।

इसके आलावा भारतीय सरकार ने भी लक्षद्वीप को मालदीव से बेहतर बनाने के लिए अपना कार्य शुरू कर दिया हैं और अब टाटा ग्रुप भी लक्षद्वीप को बेहतर बनाने के लिए आपका सहयोग देने वाला हैं, जिसके लिए इन्होंने Tata Group Lakshadweep Plan को सभी के साथ शेयर किया हैं।

Tata Group Lakshadweep Plan
Tata Group Lakshadweep Plan

लक्षद्वीप में बनेंगे ताज होटल: Tata Group Lakshadweep Plan

इस समय हर साल लाखों लोग देश विदेश से लक्षद्वीप घूमने के लिए आते हैं, पर कही न कही लक्षद्वीप में इस समय कई चीजों को बेहतर करने के लिए काम करने की जरूरत हैं। जिसके लिए भारतीय सरकार भी इसे बेहतर करने के लिए काम पर लग चुकी हैं और अब आने वाले 5 सालो के अंदर लक्षद्वीप मालदीव से आगे भी बढ़ सकता हैं।

इसी बीच टाटा ग्रुप ने ये एलान किया हैं कि वह साल 2026 तक लक्षद्वीप में अपने दो रिजॉर्ट खोलेंगे, जिसके लिए टाटा ग्रुप की कंपनी इंडियन होटल्स इस प्रोजेक्ट पर काम करेगी।

आपको बता दें कि इस प्रोजेक्ट के तहत दो रिजॉर्ट बनाए जाएंगे जोकि ताज ब्रांडेड रिजॉर्ट होंगे, इसके आलावा आपको यह भी बता दें कि टाटा ग्रुप लक्षद्वीप के सुहेली और कदमत आइलैंड पर अपने रिजॉर्ट बनाएगी।

सोशल मीडिया पर चल रहा हैं Boycott ट्रेंड!

इस समय सोशल मीडिया पर लोगो को मालदीव के ऊपर बहुत ज्यादा गुस्सा आया हुआ हैं, क्योंकि मालदीव के कुछ मंत्रियों ने हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को गलत शब्द बोले थे। इसके आलावा पूरा देश इस समय लक्षद्वीप के टूरिज्म को सपोर्ट कर रहा हैं।

जिसके लिए सोशल मीडिया पर #ChaloLakshadweep ट्रेंड भी चल रहा हैं, इसके आलावा रिपोर्ट्स के अनुसार कई सारे लोगो ने अपने मालदीव ट्रिप को भी कैंसल कर दिया हैं जब से मालदीव के मंत्रियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गलत शब्द बोले हैं।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको Tata Group Lakshadweep Plan के बारे में जानकारी मिल गई होगी, इसे अपने दोस्तो के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी Tata Group Lakshadweep Plan के बारे में जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़े:

Leave a comment