Train Passenger Viral Video: चलती ट्रेन में TTE ने यात्रियों पर कर दी थप्पड़ों की बरसात, वायरल हुआ विडियो!

Train Passenger Viral Video: भारत में ट्रेन एक ऐसा साधन है, जिसमें हर दिन करोड़ों लोग यात्रा करते हैं।यह भारत ट्रांसपोर्टेशन का एक बड़ा माध्यम है, इसकी सहायता से लोग जगह से दूसरी जगह आसानी से सफर कर सकते हैं, लेकिन ट्रेन में कई सारे हादसे भी होते हैं, और जिसका वीडियो हमें इंटरनेट पर रोज वायरल के रूप में देखने को मिलता है।

इन्हीं सबके बीच ट्रेन में आए दिन हमें फनी इंसीडेंट भी देखने को मिलता है, जो कि हमें हंसने के लिए मजबूर कर देता है। इन दिनों ट्रेन का एक वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें TTE यात्रियों के साथ बदसलूकी करते हुए दिखाई दे रहा है। फिलहाल यह वीडियो इंटरनेट के सभी प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यदि आप भी इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल से जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Train Passenger Viral Video

इंटरनेट पर जो ट्रेन का मामला वायरल हो रहा है, उसमें TTE यात्री के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं TTE यात्री के ऊपर थप्परों का बरसात कर रहा है। मामले में रेलवे ने आरोपित्त TTE को निलंबित कर दिया है। घटना सामने आने के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि यह हैरान कर देने वाला मामला है, इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

आगे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि भारतीय रेलवे टिकट परीक्षक का एक यात्री को थप्पड़ मारने का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारियों ने उसे निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेलवे विभाग द्वारा जांच भी शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है, कि यात्री बिना टिकट सफर कर रहा था, जो बाकी TTE को इतनी बुरी लग गई की उसने यात्री पर थप्पड़ की बरसात कर दी।

विडियो की सच्चाई

यह पूरा घटना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपित बरौनी लखनऊ एक्सप्रेस में यात्री को बार-बार थप्पड़ मारता हुआ दिखाई दे रहा है।वीडियो में दिख रहा है, कि यात्री आरोपीपेट से मारपीट न करने का आग्रह कर रहा है, लेकिन टीटीई रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। टीटीई के इस हरकत को यात्री कमरे में कैद करता है, टीटीई वीडियो बनाने वाले यात्री के साथ भी बच्चों की कर रहा है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा इस तरह के दुर्व्यवहार के लिए बिल्कुल बर्दाश्त नहीं है, टीटीई को निलंबित कर दिया गया है।

आपको बता दूं कि इससे पहले दिन में लखनऊ मंडल के मंडल रेल प्रबंधक ने वीडियो का संज्ञान लिया है, और संबंधित टीटीई को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले से संबंधित खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गई है, और इस मामले पर जल्द से जल्द कार्रवाई भी की जाएगी।

READ MORE: Pawan Singh Akshara Singh Controversy: अक्षरा सिंह पवन सिंह के बच्चे की बनने वाली थी मां? अभिनेत्री उठाया इस पर्दे पर से राज!

Leave a comment