Who is Suchana Seth: जानिए कौन है सूचना सेठ? जिस पर है अपने 4 साल बच्चे को मारने का आरोप!

Who is Suchana Seth: इन दिनों इंटरनेट पर सूचना सेठ नामक एक महिला काफी ज्यादा सुर्खियों में है फैला ने ऐसा खौफनाक कारनामा किया है, कि इनके कारनामे इंटरनेट यूजर्स एक बार सोच में पड़ जाते हैं। फिलहाल अभी गूगल पर सूचना सेठ काफी ज्यादा सर्च की जा रही है, लोग जानना चाह रहे हैं, कि आखिर यह महिला कौन है? यह महिला कि पैसे से हैं।

आपको बता दूं कि इस महल पर अपने 4 साल के बच्चे को जान से मारने का खतरनाक आरोप है। इंटरनेट यूजर्स यह सुनकर हैरान है, कि आखिर कैसे एक मां अपने नन्हें बच्चों को बेरहमी से मार सकता है। यदि आप भी इस जानकारी को डिटेल से जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Who is Suchana Seth: अपने 4 साल के बच्चे को करने का है आप

एक एआई स्टार्टअप की सीईओ सूचना सेठ को गोवा में अपने 4 साल के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। इस महिला पर अपने 4 साल के छोटे बच्चों को जान से करने का खतरनाक आरोप है। आरोपी महिला अपने बेटे की सबको बैग में रखकर गोवा से कर्नाटक जा रही थी, तब गोवा पुलिस से कर्नाटक के चित्रदुर्ग ने उसे गिरफ्तार किया।

Who is Suchana Seth
Who is Suchana Seth

पुलिस का कहना है, कि अभी तक हत्या का पूरा वजह नहीं पता चला है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बेटे को पति से मिलने से रोकने के लिए उसने यह खौफनाक कदम उठाया है।

Who is Suchana Seth: जानिए कौन हैं सूचना सेठ?

मिली जानकारी के अनुसार बता दूं की सूचना सेठ लिंकडइन पेज के अनुसार वह एआई स्टार्टअप माइंडफुल आईलेब की संस्थापक और सीईओ हैं। उनके लिंकडइन प्रोफाइल से उनके पूरे पेशे का पता चलता है। दी गई जानकारी के अनुसार वह साल 2021 में लिए अध्यक्ष की 100 सबसे मेधावी महिलाओं में शामिल रही आरोपी महिला एआई नैतिकता के विशेषज्ञ हैं, और डाटा साइंटिस्ट भी है। सूचना सेठ हार्वर्ड यूनिवर्सिटी समेत कई प्रतिष्ठ संस्थानों में फेलो भी रह चुकी है।

अपने 4 साल के मासूम को बेरहमीसे किया हत्या

मिली जानकारी के अनुसार सूचना सेठ अपने बेटे के साथ गोवा पहुंचती है, और बीती 6 जनवरी से गोवा के कैंडोलिम इलाके में एक सर्विस अपार्टमेंट में रही थी। कुछ दिन यही रहने के बाद सूचना सेठ के ने अपार्टमेंट के स्टाफ से कहा कि वह किसी काम से बेंगलुरु जाना चाहती हैं और इसके लिए एक टैक्सी का इंतजाम कर दे इस स्टाफ ने महिला को सुझाव दिया की टैक्सी के बजाय फ्लाइट जाएं।

Who is Suchana Seth

इस पर स्टाफ ने महिला को सुझाव दिया कि वह टैक्सी का इंतजाम कर दिया और महिला 8 जनवरी की सुबह बेंगलुरु के लिए निकल गई। महिला के जाने के बाद जब स्टाफ कमरे की सफाई करने पहुंचता है, तो उसमें खून के धब्बे देखे तो पुलिस को सूचना दी गई। स्टाफ ने पुलिस को यह भी बताया कि महिला जब बेंगलुरु के लिए निकली तो उसका 4 साल का बेटा भी उसके साथ नहीं था और वह अपने साथ एक बड़ा सा बैग लेकर गई थी। इस पर पुलिस ने सूचना सेट को फोन किया और कमरे में खून के धब्बे के बारे में पूछा महिला ने बताया कि उसकी मासिक धर्म की वजह से खून के धब्बे लगे हैं, और उसका बेटा उसके दोस्त के घर पर है। लेकिन महिला ने दोस्त के घर का जो पता बताया वह जांच में फर्जी निकला।

ये हैं हत्या का वजह

इस पूरे मामले में पुलिस ने काफी छानबीन की और गोवा पुलिस की एक टीम भी महिला के पीछे भेजी गई जब पुलिस ने महिला का बैग चेक किया तो उसमें बेटे का शव बरामद हुआ। ऐसी खबरें आ रही है, कि बेटे को पति से मिलने से रोकने के लिए उसने बेटे की हत्या को अंजाम दिया। महिला को अपने पति से तलाक का केस चल रहा है, पुलिस ने महिला की पति को भी घटना की सूचना दे दी है जो कि फिलहाल इंडोनेशिया में है।

READ MORE: Tiger 3 OTT Release: थिएटर के बाद अब OTT पर धूम मचाएंगीं सलमान खान की फिल्म टाइगर 3

Leave a comment